मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

137 लोगों की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव, क्वॉरेंटाइन में रह रहे लोगों को भेजा गया घर

ग्वालियर से अच्छी खबर सामने आयी है. यहां शनिवार को कोरोना वायरस संबंधी सौ से ज्यादा लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. पढ़िए पूरी खबर..

By

Published : Apr 11, 2020, 8:58 PM IST

Updated : Apr 11, 2020, 10:04 PM IST

Corona investigation report
137 लोगों की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव

ग्वालियर। शहर में शनिवार को गजराराजा मेडिकल कॉलेज और रक्षा अनुसंधान एवं विकास स्थापना यानी डीआरडीई में कोरोना वायरस संबंधी सौ से ज्यादा लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इसके साथ ही क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों को शनिवार को हिदायत के साथ घर भेज दिया गया.

स्वास्थ्य विभाग की सतर्कता और प्रशासन की सख्ती के चलते कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या अभी तक स्थिर है. पांच दिन पहले चार पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद स्थिति अब नियंत्रण में आती दिख रही है.

शनिवार को 137 संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. डीआरडीई में 27 मरीजों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें 22 की रिपोर्ट शनिवार शाम को आ गई और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है.

इसके अलावा गजराराजा मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजिकल विभाग में 115 मरीजों की जांच रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. शहर में विभिन्न स्थानों पर बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर में मरीजों को रिपोर्ट आने के बाद साथ घर जाने की की अनुमति दे दी गई है.

Last Updated : Apr 11, 2020, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details