मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सरकारी कार्यक्रमों में पूर्व मंत्री इमरती देवी के शामिल होने पर कांग्रेस ने जताई आपत्ति

सरकारी कार्यक्रम में पूर्व मंत्री इमरती देवी के शामिल होने पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है. इमरती देवी डबरा में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुईं थीं, साथ ही उन्होंने कई हितग्राहियों को बीपीएल राशन कार्ड भी बांटे. कांग्रेस नेता ने इसकी शिकायत करने की बात कही हैं.

By

Published : Jun 27, 2020, 5:22 PM IST

Former Minister Imarti Devi
पूर्व मंत्री इमरती देवी

ग्वालियर। मध्यप्रदेश की 24 विधानसभा सीटों में होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है. सरकारी कार्यक्रमों में पूर्व मंत्री इमरती देवी के शामिल होने पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है. इमरती देवी डबरा में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुईं थी, साथ ही उन्होंने कई हितग्राहियों को बीपीएल राशन कार्ड भी बांटे थे. कांग्रेस ने इसकी शिकायत करने की बात कही हैं.

आपको बता दे कि, उपचुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुई पूर्व मंत्री इमरती देवी लगातार प्रशासनिक अधिकरियों की बैठक ले रही हैं. इसके साथ ही जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हो रही हैं.
पूर्व मंत्री द्वारा BPL कार्ड बांटने का विरोध

कांग्रेस के ग्वालियर ग्रामीण अध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेता रंगनाथ तिवारी ने पूर्व मंत्री पर हमला बोलते हुए इसकी शिकायत वरिष्ठ अधिकरियों से करने की बात कही है, साथ ही उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेतृत्व को मामले में सज्ञान लेने की बात भी कही है. गौरतलब है कि, मध्य प्रदेश की 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है, हालांकि उपचुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन बीजेपी और कांग्रेस ने कमर कस ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details