मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्ज्वला योजना के तहत मिले सिलेंडर में ब्लास्ट, पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर

By

Published : Feb 26, 2019, 12:49 PM IST

ग्वालियर के नयागांव इलाके में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत मिले एक गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. जिसमें पंकज परिहार और उसकी पत्नी रीना गंभीर रूप से झुलस गए. इनमें से पत्नी की मौत हो गई, वहीं पंकज गंभीर रूप से घायल हैं और उनका इलाज जारी है.

सिलेंडर ब्लास्ट

ग्वालियर| नयागांव इलाके में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत मिले एक गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. जिसमें पंकज परिहार और उसकी पत्नी रीना गंभीर रूप से झुलस गए. इनमें से पत्नी की मौत हो गई, वहीं पंकज का इलाज जारी है.

सिलेंडर ब्लास्ट

जानकारी मिल रही है कि सोमवार को नयागांव इलाके में रहने वाले पंकज परिहार की पत्नी रीना अपने घर में चाय बनाने अंदर गई और उसने लाइटर से गैस चूल्हे को जलाने की कोशिश की, लेकिन वैसे ही वहां तेज धमाका हो गया. इस धमाके में रीना की मौत हो गई, जबकि पंकज गंभीर रूप से घायल है. उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

बता दें कि लोगों का कहना है कि रीना को 2 महीने पहले ही प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत यह सिलेंडर मिला था. उन्होंने आशंका जताई कि सिलेंडर से गैस पहले से लीक हो रही थी, जो लाइटर से आग जलाने की कोशिश में भड़क गई. धमाका इतना तेज था कि झोपड़ी की छत का हिस्सा तक उड़ गया. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details