मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ सरकार के खिलाफ बीजेपी का 'घंटानाद आंदोलन', कलेक्ट्रेट पर जमकर किया प्रदर्शन

प्रदेशभर में बीजेपी कमलनाथ सरकार के खिलाफ 'घंटानाद आंदोलन' कर रही है. इसी के तहत ग्वालियर कलेक्ट्रेट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

By

Published : Sep 11, 2019, 3:28 PM IST

घंटानाद आंदोलन

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में बीजेपी ने घंटानाद आंदोलन का आयोजन किया. इसी कड़ी में ग्वालियर में भी कलेक्ट्रेट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. इस आंदोलन की अगुवाई पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह और सांसद विवेक नारायण शेजवालकर ने की.

कमलनाथ सरकार के खिलाफ बीजेपी का 'घंटानाद आंदोलन'

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह कहा कि बीजेपी सरकार ने 2003 में जब सत्ता हासिल की थी, उस समय मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य कहा जाता था. लेकिन 15 साल के अथक मेहनत के बाद मध्यप्रदेश को एक बेहतर राज्य बनाया था, लेकिन कांग्रेस की गलत नीतियों के चलते मध्यप्रदेश एक बार फिर बीमारू राज्य बन गया है. इतना ही नहीं मध्य प्रदेश इन दिनों भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है. इसके साथ ही मध्य प्रदेश सरकार पर वित्तीय संकट है, जिसके चलते सरकार की योजनाओं भी विफल हो रही हैं.

बीजेपी सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की भोली-भाली जनता से झूठे वादे कर कांग्रेस ने प्रदेश की सत्ता हथिया ली थी. लेकिन तीन चार महीने से कार्यकाल में ही जनता कांग्रेस की रीति और नीति को समझ चुकी है. यही कारण है कि लोकसभा में उन्हें एक बार फिर जनता ने नकार दिया. लेकिन उसके बावजूद भी कांग्रेस के लोग संभलने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details