मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 12, 2021, 10:32 PM IST

Updated : Apr 12, 2021, 10:52 PM IST

ETV Bharat / state

किले से गिरी झाड़ में अटकी..फिर पुलिस को क्या बताया युवती ने

ग्वालियर किले से छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. जहां किले से कूदने के दौरान युवती तलहटी की झाड़ियों में गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गई.

gwalior fort
ग्वालियर फोर्ट

ग्वालियर। एक युवती ने अज्ञात कारणों के चलते ग्वालियर किले से छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. जहां किले से कूदने के दौरान युवती तलहटी की झाड़ियों में गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

किले से गिरी झाड़ में अटकी

ग्वालियर किले से छलांग लगाकर युवक-युवती ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

ग्वालियर थाना क्षेत्र इलाके में रहने वाली 18 वर्षीय युवती ने अज्ञात कारणों के चलते किले से छलांग लगाकर आत्महत्या का करने का प्रयास किया है. वही तेड़े से गिरने के दौरान युक्ति किले की तलहटी की झाड़ियों में जा फंसी और गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने युक्ति की तलाश कर घायल हालत में उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. युवती ने किन कारणों के चलते आत्महत्या करने का प्रयास किया है इसका अभी पता नहीं चल सका है फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Last Updated : Apr 12, 2021, 10:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details