मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महिला आरक्षक को बंदी बनाकर 6 लोगों ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

महिला आरक्षक को नशीला पदार्थ खिलाकर अपहरण कर बंधक बनाकर 6 लोगों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 25, 2020, 9:53 PM IST

6-people-raped-women-constables-gwalior
महिला आरक्षक को बंदी बनाकर 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

ग्वालियर। जिले में एक महिला आरक्षक का अपहरण कर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. 6 युवकों ने नशीला पदार्थ खिलाकर महिला आरक्षक का अपहरण किया फिर बंधक बनाकर एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. आरोपियों ने महिला आरक्षक के भाई को जान से मारने की धमकी दी थी, लेकिन आज थाने पहुंचकर महिला आरक्षक ने शिकायत की है.

महिला आरक्षक को बंदी बनाकर 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

दरसअल ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र से 27 दिसंबर 2019 को शहर के थाने में पदस्थ महिला आरक्षक का केआरजी कॉलेज के तिराहे से 6 युवकों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण कर लिया था, जिसके बाद उसे कार में ले जाकर एक कमरे में बंधक बना लिया और बंधक बनाकर एक युवक ने महिला आरक्षक के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

डरी सहमी महिला आरक्षक कई दिनों तक शांत रही, लेकिन आज शनिवार की शाम वो थाने जा पहुंची, जहां उसने अपने साथ हुई आपबीती को पुलिस को सुनाया और शिकायत दर्ज कराई. वहीं पुलिस ने महिला आरक्षक की शिकायत पर सभी युवकों के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details