मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उटीला में बस पलटने से 38 यात्री घायल, 17 गंभीर

By

Published : Jan 12, 2021, 4:36 PM IST

Updated : Jan 12, 2021, 6:25 PM IST

ग्वालियर में उटीला थाना क्षेत्र में एक बस हादसे का शिकार हो गई है. इस घटना में तेज रफ्तार बस दो बार पलटी मारकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई वहीं बस में सवार 38 यात्री भी जख्मी हुए हैं, जिसमें से 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

bus overturn in gwalior
बस पलटी

ग्वालियर: उटीला थाना क्षेत्र के सौंसा गांव के नजदीक मंगलवार की सुबह एक निजी यात्री बस के पलट जाने से तीन दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल मुरार में भर्ती कराया गया है. इनमें आधे से ज्यादा लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.

उटीला में बस पलटने से 38 यात्री घायल

दरअसल, ग्वालियर और ग्रामीण क्षेत्र के बीच चलने वाली एक बस सुबह करीब 9 बजे उटीला से ग्वालियर के लिए चली थी, लेकिन सौंसा गांव के नजदीक आते ही तेज रफ्तार बस से चालक का नियंत्रण हटा और बस ने दो पलटी मार दीं. इस हादसे में बस में सवार सभी यात्री घायल हो गए. किसी तरह स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ मिलकर घायलों को बस से बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल भिजवाया.

मुरार जिला अस्पताल के डॉक्टर के मुताबिक इनमें से करीब 17 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. उन सभी का एक्स-रे कराया गया है. जबकि कुछ यात्री मामूली रूप से जख्मी हुए हैं. बस पलटने की असल वजह सामने नहीं आई है. लेकिन यात्रियों के मुताबिक बस ने चलते हुए अचानक पलटी खाई है, जिसके कारण यात्री घायल हुए हैं. बड़ी संख्या में यात्रियों के घायल होने की जानकारी मिलने से प्रशासनिक अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए थे, उन्होंने कुछ लोगों को जयारोग्य चिकित्सालय भी रेफर किया है. फिलहाल सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है.

Last Updated : Jan 12, 2021, 6:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details