मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रेलवे फाटक से टकराया ट्रॉला, एक की मौत

मऊगढा रेलवे फाटक से ट्रॉला टकराने से ड्राइवर सहित 3 लोग घायल हो गए और एक बच्चे की मौत हो गई.

By

Published : Feb 23, 2021, 10:53 AM IST

collided trolA
हादसा

गुना। मऊगढा रेलवे फाटक से ट्रॉला टकराने से ड्राइवर सहित 3 लोग घायल हो गए और एक बच्चे की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार धरनावदा थाना क्षेत्र अंतर्गत मऊगढा रेलवे फाटक पर दोपहर लोहे की मोटी चादरों से भरा हुआ ट्रॉला रेलवे फाटक से जा टकराया. जिससे उसमें भरी चादर फाटक पर मूंगफली बेच रहे बच्चों के ऊपर गिर गई. इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई. जबकि 2 बच्चे घायल हो गए और ट्रॉला का ड्राइवर भी घायल बताया जा रहा है. ये तीनों बच्चे महुगढा निवासी मोगिया परिवार के हैं.

इस घटना की सूचना के संबंध में जब जीआरपी थाना प्रभारी को कॉल किए गए तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया. धरनावदा थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह बुंदेला ने बताया कि घटना में एक बच्चे की मौत और 3 घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल लाया गया और बच्चे के शव को भी जिला अस्पताल भिजवाया जा रहा है.

ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने मामले को तत्काल संज्ञान में लिया और ट्वीट किया. वहीं गुना कलेक्टर से बात करके मृतक के परिजनों को रेड क्रॉस से 25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता और घायलों को भी आर्थिक सहायता स्वीकृत कराई. उन्होंने उचित इलाज के लिए निर्देश दिए हैं. साथ ही डीआरएम से फोन पर चर्चा कर रेलवे की ओर से आर्थिक सहायता दिलाने के लिए कहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details