मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 4, 2020, 11:10 AM IST

Updated : Apr 4, 2020, 12:14 PM IST

ETV Bharat / state

शहर से दूर भेजी सब्जी मंडी फिर भी नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, पुलिस कर रही खानापूर्ति

गुना में सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर सब्जी मंडी को शहर से 5 किलोमीटर दूर शिफ्ट करने के बाद भी लोग इस चीज का पालन नहीं कर रहे हैं. वहीं पुलिस और मंडी प्रसाशन महज खानापूर्ति करता दिखाई दे रहा है.

Social distance is not being followed in Guna
सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा पालन

गुना।कोरोना महामारी के मद्देनजर एक तरफ गुना सब्जी मंडी को शहर से 5 किलोमीटर दूर नाना खेड़ी स्थित धनिया मंडी में शिफ्ट किया गया था. यहां पर प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा बोला गया था की आम आदमी को सब्जी यहां से उपलब्ध नहीं होगी यहां से सिर्फ ठेले वाले और खुदरा व्यापारी ही सब्जी ले पाएंगे. लेकिन आज जब रियलिटी टेस्ट किया गया तो पुलिस महज खानापूर्ति करती दिखाई दी. कोई भी सोशल डिस्टेंसिंग का कोई पालन करते हुए नहीं दिखाई दे रहा था. आम दिनों की तरह सब्जी मंडी में बेतरतीब भीड़ देखने को मिली. वहीं मंडी प्रशासन भी खानापूर्ति करता दिखाई दिया.

सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा पालन

कोरोना महामारी के चलते सब्जी के भाव में भारी गिरावट देखने को मिला. आलू जहां 25 से 30 रुपये किलो चल रहा था. वहीं अब 10 रूपए किलो भी नहीं बिक पा रहा है. वहीं प्याज जो 1 महीने पहले 30 रुपये किलो थी आज 10 से 12 किलो हो गई है. सीजनेबल सब्जियां भी भाव नहीं पकड़ पा रही हैं. सब्जी व्यापारियों का कहना है काफी नुकसान हुआ है लेकिन क्या करें प्राकृतिक आपदा है. सोशल डिस्टेंसिंग के चलते 5 किलोमीटर दूर मंडी जाने से लोग परेशान हैं. वही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो पा रहा है.

Last Updated : Apr 4, 2020, 12:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details