मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने लगाई झाडू, कहा-स्वच्छता एक मिशन जिसे मिलकर पूरा करना है

कमलनाथ सरकार में श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने गुना में झाडू लगाकर लोगों से साफ सफाई रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि स्वच्छता की जिम्मेदारी केवल नगर पालिका की नहीं बल्कि हम सभी की होती है.

By

Published : Nov 30, 2019, 5:42 AM IST

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने लगाई झाडू
मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने लगाई झाडू

गुना। कमलनाथ के मंत्रियों का सफाई अभियान जारी है. अब प्रदेश के श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने सफाई करते हुए लोगों को स्वच्छता बनाए रखने की शपथ दिलाई. मंत्री सिसोदिया ने कहा कि हमे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपनों को पूरा करना है. इसलिए सभी को शपथ लेना चाहिए कि वे न तो गंदगी करें और न ही किसी को करने दें.

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने लगाई झाडू

महेंद्र सिंह सिसोदिया ने सड़कों पर झाडू लगाकर कचरा साफ किया. उन्होंने कहा कि कचरा सड़कों और नालियों या अन्‍य खुले स्‍थान पर नहीं डाला जाए. इसके लिए जगह-जगह डस्टबिन और कचरा परिवहन करने वाली गाड़ियां लगाई गई है. जिसका इस्तेमाल सभी को करना चाहिए. मंत्री ने कहा कि स्वच्छता रखना केवल नगर-पालिका का काम नहीं है इसके लिए हम सभी को आगे आना पड़ेगा.

आयोजित कार्यक्रम में गुना शहर की बदल रही तस्‍वीर में स्‍वच्‍छता कर्मियों को सराहनीय एवं प्रशंसनीय कार्य करने पर मंत्री सिसोदिया ने सम्‍मानित भी किया. जबकि गणतंत्र दिवस समारोह में स्‍वच्‍छता का श्रेष्‍ठ एवं कार्य करने वाले स्‍वच्‍छता कर्मियों को सम्‍मानित करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details