मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पैसे नहीं लौटाने पर युवक ने चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

गुना जिले के गड़ला उजारी गांव में पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपने ही चचेरे भाई को मौत के घाट उतार दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jan 27, 2020, 7:02 PM IST

Updated : Jan 27, 2020, 8:00 PM IST

A young man murdered his cousin for not returning the money
पैसे नहीं लौटाने पर एक युवक ने की चचेरे भाई की हत्या

गुना। जिले में परिवार के दो भाइयों के बीच पैसे के लेन-देन के लेकर हुआ झगड़ा इतना बढ़ गया कि, युवक ने अपने ही चचेरे भाई को मौत के घाट उतार दिया, मामला बमोरी थाना क्षेत्र के गड़ला उजारी गांव का है, जहां एक युवक ने शराब के नशे में अपने चचरे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

पैसे नहीं लौटाने पर युवक ने चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट

पुलिस ने बताया कि, मृतक और आरोपी के बीच अक्सर शराब के नशे में विवाद होता रहता था. वहीं घटना के दिन दोनों ने पहले जमकर शराब पी. उसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया. थोड़ी देर बाद दोनों में मारपीट शुरु हो गई. इसी दौरान केदारी रजक ने कैलाश रजक को जमीन पर पटक दिया, जिससे सर में चोट लगने के कारण मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया, साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक ने चार साल पहले उससे पांच हजार रुपए उधार लिए थे, जिसे वो लौटा नहीं रहा था. साथ ही जब आरोपी ने आखिरी बार मृतक से पैसे देने के लिए कहा, तो उसने इनकार कर दिया. गुस्से में केदारी रजक ने कैलाश रजक को जमीन पर पटक दिया, सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई.

Last Updated : Jan 27, 2020, 8:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details