मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ के मंत्री ने तहसील-उपतहसील के लिए किया भूमिपूजन, पंचायत भवन का भी किया उद्घाटन

डिंडौरी जिले में मध्यप्रदेश के जनजातीय मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने करंजिया में पंचायत भवन का उद्घाटन किया, जबकि तहसील-उपतहसील के लिए भूमिपूजन भी किया

By

Published : Sep 5, 2019, 12:46 PM IST

जनजातीय मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने करंजिया में पंचायत भवन का उद्घाटन किया

डिंडौरी। मध्यप्रदेश के जनजातीय कार्य मंत्री ओमकार सिंह मरकाम करंजिया जनपद क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामनगर के भवन का उद्घाटन करने पहुंचे, जहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया. इसके बाद मंत्री ने विधि-विधान से पूजा कर पंचायत भवन का फीता काटकर उद्घाटन किया. साथ ही उपतहसील और तहसील के लिए भूमि पूजन कर क्षेत्रवासियों की सालों पुरानी लंबित मांगों को पूरा किया, इस दौरन बड़ी मात्रा में ग्रामीण भी मौजूद रहे.

कमलनाथ के मंत्री ने तहसील-उपतहसील के लिए किया भूमिपूजन
वहीं, मरकाम ने अपने छात्र जीवन को याद करते हुए कहा कि चरण सिंह और वे एक साथ छात्र राजनीति में आगे बढ़े और आज क्षेत्र की जनता के आशीर्वाद से वे मंत्री बन गये हैं. इस दौरान मंत्री ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में कमलनाथ सरकार बनते ही आपकी सरकार आपके द्वार यानि जनता के बीच पहुंच रही है, साथ ही कलेक्टर और सरकारी अमला उस गांव पहुंचकर जनता की समस्याएं सुनेगा और उसका समाधान भी करेगा.इस दौरान प्रशासनिक अमले में कलेक्टर बी कार्तिकेयन, पुलिस अधीक्षक एमएल सोलंकी सहित अधिकांश विभागों के अधिकारी व कांग्रेसी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details