मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री ओमकार सिंह ने झाबुआ उपचुनाव में जीत का किया दावा, भूरिया के विरोध की बात को नकारा

झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में मतदान के बाद मंत्री ओमकार सिंह ने कांग्रेस की जीत का दावा किया है. साथ ही कांतिलाल भूरिया के विरोध की बात को भी उन्होंने नकारा है.

By

Published : Oct 22, 2019, 2:37 PM IST

Updated : Oct 22, 2019, 2:55 PM IST

झाबुआ उपचुनाव को लेकर बोले मंत्री ओमकार सिंह मरकाम

डिंडौरी। झाबुआ उपचुनाव के बाद बीजेपी और कांग्रेस दोनों अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही है, लेकिन इसका निर्णय 24 अक्टूबर को मतगणना के बाद होगा. झाबुआ उपचुनाव के परिणाम को लेकर मंत्री ओमकार सिंह ने बयान दिया है

झाबुआ उपचुनाव को लेकर बोले मंत्री ओमकार सिंह मरकाम

कांग्रेस की नीतियों से जनता सहमत

मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने कहा कि झाबुआ उपचुनाव को लेकर हम लोग गांव-गांव घूमे हैं. कांग्रेस की नीतियों और सरकार की उपलब्धियों के बारे में ग्रामीणों को बताया है, जिससे झाबुआ की जनता पूरी तरह से सहमत है. जनता से मिलने से हमें यह आभास होता है कि वे हमारी बातों को स्वीकार कर रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ पर विश्वास कर जनता झाबुआ विधानसभा का चुनाव कांग्रेस को जिताएगी.

कांतिलाल भूरिया का नहीं है विरोध

कांतिलाल भूरिया के निजी विरोध के सवाल पर मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने कहा कि वहां पर हम जनता और कार्यकर्ताओं से सीधी बात करते थे. पार्टी के हित में बात करते थे, वहां ऐसी कोई बात हमारे सामने नहीं आई है.

गौरतलब है कि झाबुआ सीट पर सोमवार को हुए उपचुनाव के लिए लगभग 62 फीसदी मतदान हुआ है. यहां चुनावी मैदान में 5 प्रत्याशी खड़े हुए थे, जिसमें कांग्रेस के प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया और बीजेपी प्रत्याशी भानु भूरिया के बीच कांटे की टक्कर है. चुनाव के परिणाम 24 अक्टूबर को घोषित होंगे.

Last Updated : Oct 22, 2019, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details