मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विजय दिवस पर कलेक्टर ने छात्र-छात्राओं के साथ लगाई दौड़, बच्चों से पूछे सवाल

डिंडौरी में विजय दिवस का आयोजन किया गया, जहां कलेक्टर ने बच्चों को विजय दिवस के बारे में बताया और बच्चों से सवाल भी पूछें.

By

Published : Dec 16, 2019, 1:51 PM IST

Victory Day celebrated in Dindori
डिंडौरी में मनाया गया विजय दिवस

डिंडौरी। जिले में विजय दिवस के मौके पर दौड़ का आयोजन किया गया. यहां छात्र-छात्राओं के साथ अधिकारी भी दौड़े. कलेक्टर ने बच्चों को भारतीय जवानों से अनुशासन लेने की प्रेरणा लेने की बात कही.

जिला मुख्यालय में विजय दिवस के अवसर पर दौड़ का आयोजन किया गया. रैली को हरी झंडी दिखाकर कलेक्टर ने रवाना किया. कलेक्ट्रेट परिसर से शहर के मुख्य मार्ग पर हजारों की संख्या में छात्र-छात्राएं, अधिकारियों और कर्मचारियों ने दौड़ लगाई. रैली का नेतृत्व करते हुए कलेक्टर बी कार्तिकेयन, पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह, एसडीएम सत्यम कुमार, एसडीओपी भगत सिंह गोठरिया ने दौड़ लगाकर रैली में सम्मिलित बच्चों का उत्साह बढ़ाया.

डिंडौरी में मनाया गया विजय दिवस

यातायात थाने में आकर रैली का समापन हुआ. यहां कलेक्टर ने उपस्थित बच्चों को विजय दिवस की शुभकामनाएं दीं और साथ ही बच्चों को भारत की सीमा सुरक्षा में लगे जवानों के जीवन से प्रेरणा लेने की बात कही. कलेक्टर ने कहा कि जवानों का जीवन बहुत ही संयमित और अनुशासित होता है, हमें उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए और अच्छे नागरिक बनकर समाज और देश के हित में कार्य करने के लिए तत्पर रहना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details