मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नगदी से भरा बैग लेकर चोर फरार, देखिए घटना का LIVE वीडियो

धार में भारतीय स्टेट बैंक की कुक्षी शाखा से 3 लाख 5 हजार नगदी लेकर चोर फरार हो गया, घटना को पूरा विडियो सीसीटीवी में कैद.

By

Published : Oct 10, 2019, 8:42 AM IST

बैग लेकर चोर फरार

धार।जिले के कुक्षी में भारतीय स्टेट बैंक से एक अज्ञात युवक नगदी से भरा बैग लेकर फरार हो गया. बैग मे तकरीबन तीन लाख रुपये थे, जिसे बघेल गैस एजेंसी के मैनेजर सुशील कुमार बैंक में जमा करने गए थे. घटना का पूरा विडियो सीसीटीवी में में कैद हो गया है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पैसों से भरा बैग लेकर चोर फरार

घटना तब की है जब कुक्षी के बघेल गैस एजेंसी के मैनेजर सुशील कुमार गुप्त अपने काले रंग के बैग में गैस एजेंसी की तीन लाख पांच हजार रुपये लेकर बैंक में जमा करने गए थे. सुशील कुमार गुप्ता बैंक में विड्रॉल भर रहे थे, उसी दौरान अज्ञात चोर ने बड़ी सफाई से सुशील के पास रखे बैग पर हात साफ कर रफू चक्कर हो गया. जब सुशील ने कैश विड्रोल भरने के बाद बैग को देखा तो बैग उनके पास नहीं था, जिसके बाद उन्होंने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की. पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला तो उसमें चोरी की पूरी घटना सामने आई.

बघेल गैस एजेंसी पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री रंजना बघेल की है, जिसकी बजह से पुलिस भी मामले में काफी जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश में है. कुक्षी पुलिस ने मामले में पांच अलग-अलग टीमें बनाकर अज्ञात चोर की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details