मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर शो-रूम सील, संचालक पर मामला दर्ज

By

Published : May 13, 2021, 1:49 PM IST

धार-मनावर रोड़ पर साईं राज मोटर्स शो-रूम में 24 से ज्यादा लोग मोटरसाइकल खरीद रहे थे. जिस पर पुलिस ने शो-रूम संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Show room seal
संचालक पर मामला दर्ज

धार। जहां एक ओर वैश्विक महामारी कोविड से हाहाकार मचाए हुआ है. पुलिस, डाॅक्टर, कर्मचारी, समाजसेवी हमारी सुरक्षा के लिये तन, मन, धन से अपनी अपनी भुमिका निभा कर रहे हैं. कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए लगातार कोशिश की जा रही है. तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इस सारी मेहनत पर पानी फेरने का काम कर रहे. जिले के सरदारपुर तहसील के अमझेरा में बुधवार को नायब तहसीलदार ने ग्रामीण क्षेत्रों का लाॅकडाउन भ्रमण करने के दौरान पाया कि, धार- मनावर रोड़ पर साईं राज मोटर्स शो-रूम में 24 से ज्यादा लोग मोटरसाइकल खरीद रहे थे.

दुकान संचालक मौके से फरार

नायब तहसीलदार ने पुलिस थाना प्रभारी रतनलाल मीणा को तलब किया. टीआई पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो पाया कि आदेश का उल्लंघन किया जा रहा है. सांईराज मोटर्स शो-रूम संचालक हरी राठौड़ पर धारा 188 भादवी और 51 आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 अंतर्गत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया, जो मौका स्थल से फरार हो गया. पुलिस ने जब शोरूम की तलाश ली तो 26 ग्राहकों से शो-रूम मैनेजर छोटू गवली, दोपहिया वाहनों के सौदे कर रहा था.

शो-रूम संचालक पर मामला दर्ज

घातक black fungus ! इंफेक्शन के कारण व्यक्ति की एक आंख की रोशनी गई

लोगों को चालानी कार्रवाई कर छोड़ा

पुलिस ने शो-रूम संचालक पर मामला दर्ज कर लिया है, जो फरार है. इसके साथ ही 25 ग्राहक और मेनेजर को चालानी कार्रवाई कर समझाईश देकर छोड़ दिया है. एएसपी देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि साईं राज मोटर शोरूम पर अंदर शटर के लोगों की भीड़ जमा थी और वाहन की खरीदी की प्रक्रिया चल रही थी. लिहाजा 188 के तहत संचालन पर मुकदमा दर्ज कर अन्य लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details