मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डकैतों ने आधी रात किराना व्यापारी के घर पर बोला धावा, लाखों के गहने पर किया हाथ साफ

धार के मनावर में डकैतों ने बंदूक की नोक पर लूटलाट की घटना को अंजाम दिया. मामला सिंघाना पुलिस चौकी के अंजनिया गांव का बताया जा रहा है.

By

Published : May 29, 2019, 2:04 PM IST

dhar

धार। मनावर में बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. मामला सिंघाना पुलिस चौकी के अंजनिया गांव का है. यहां 20 से 25 डकैतों ने किराना व्यापारी के यहां धावा बोलकर 1 लाख के सोने और चांदी के गहने समेत 20 हजार रुपये कैश लूटकर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

गांव में डकैतों ने बोला धावा

किराना व्यापारी कृष्णा मालवीय ने बताया कि रात में एक से डेढ़ के बीच 20 से 25 हमलावरों ने पत्थरों से अचानक हमला कर दिया. बदमाशों ने घर के अंदर घुसने के लिए पहले गेट को तोड़ने की कोशिश की जब वह गेट को नहीं तो़ड पाए तो वो दूसरा दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुस आए और बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने लोगों को बंधक बनाकर घर की आलमारी से लाखों रुपये के गहने और करीब 20 हजार रुपये कैेश लेकर फरार हो गए.

बदमाशों ने पहले घर के सदस्यों के साथ मारपीट कर दहशत बनाई और पिर लूट की वारदात को अंजाम देकर चंपत हो गए. पीड़ित परिवार के लोगों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंचे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस दौरान पुलिस ने घायलों को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details