मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, घायलों का इंदौर में इलाज जारी

By

Published : Oct 28, 2019, 8:15 PM IST

Updated : Oct 29, 2019, 12:37 AM IST

धार में हुए सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या 6 हो गई है, वहीं हादसे में 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है.

सड़क हादसे में 6 की मौत

धार। एक अनियंत्रित टैंकर ने एक साथ तीन से चार वाहनों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें 6 लोगों की मौत मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं. मामला एनएच 3 के धामनोद थाने के गणेश घाट का बताया जा रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरु कर दी है.

सड़क हादसे में 6 की मौत

बताया जा रहा है कि इंदौर से मुंबई की ओर जा रहे अनियंत्रित कंटेनर ने आगे चल रहे 3-4 वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे 6 लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक मरने वालों में 2 पुरुष, 2 महिला और एक बच्ची बताई जा रही है. वहीं सभी घायलों को धामनोद स्थित सरकारी अस्पताल लाया गया है. जहां सभी का इलाज जारी है. वहीं हादसे में कुछ लोगों को इंदौर रेफर किया गया है. घटना के बाद से आरोपी ड्राईवर फरार बताया जा रहा है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

धार सड़क हादसे में मरने की संख्य पहुंची 6

एसडीओपी धामनोद एसके कंसोटिया ने बताया कि एक टैंकर पलवन से भुसावल की ओर जा रहा था. पकड़े गए टैंकर में केवल भरी हुई है. चालक की लापरवाही से मारुति बैन, छोटा हाथी, कार और एक बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी. सड़क हादसे में 26 लोग घायल हुए है. हादसे में मारे गए पांच लोगों में 3 ज्ञात है जबकि 2 की पहचान की जा रही है.

Last Updated : Oct 29, 2019, 12:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details