मध्य प्रदेश

madhya pradesh

किसान फसल ऋण माफी योजना के कार्यक्रम में पहुंचे हीरालाल अलावा, छात्रों को किया प्रोत्साहित

By

Published : Feb 19, 2020, 7:23 AM IST

Updated : Feb 19, 2020, 9:06 AM IST

मनावर विधायक हीरालाल अलावा ने जय किसान फसल ऋण माफी योजना कार्यक्रम को संबोधित किया. कार्यक्रम के मंच से उन्होंने बोर्ड परीक्षा को लेकर बच्चों को प्रोत्साहित भी किया.

MLA addressing the program
कार्यक्रम को संबोधित करते विधायक

धार। जयस के राष्ट्रीय संरक्षक हीरालाल अलावा ने मनावर विधानसभा के गांव लुहेरा में एक कार्यक्रम को संबोधित किया. ये कार्यक्रम जय किसान फसल ऋण माफी योजना से संबंधित था.

कार्यक्रम को संबोधित करते विधायक

विधायक ने अपने संबोधन में धार कलेक्टर श्रीकांत बनोठ का ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं हैं. इसे देखते हुए बिजली कटौती नहीं की जाए. हीरालाल अलावा ने कहा कि परीक्षा के समय बिजली कटौती होने से बोर्ड परीक्षा की तैयारी करने वाले ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को काफी परेशानी होती है, इसलिए खासतौर पर ग्रामीण क्षेत्रों में परीक्षा के समय बिजली कटौती बिल्कुल न की जाए.

अलावा ने स्कूली छात्र-छात्राओं से अनुरोध किया कि यदि परीक्षा का परिणाम अच्छा नहीं आता है, तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है, आप आगे के लिए संघर्ष करिए, क्योंकि असफलता ही सफलता के द्वार खोलती है.

विधायक हीरालाल अलावा ने जय किसान फसल ऋण माफी योजना कार्यक्रम के मंच से बोर्ड परीक्षा को लेकर बच्चों को प्रोत्साहित किया और उनके मनोबल को बढ़ाया.

Last Updated : Feb 19, 2020, 9:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details