मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 21, 2022, 1:36 PM IST

Updated : Jan 21, 2022, 2:29 PM IST

ETV Bharat / state

Street Dog Terror: आवारा कुत्तों का आतंक! धार में तीन साल की बच्ची को कुत्तों के झुंड ने नोच डाला, मौत

धार में घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची को आवारा कुत्तों ने अपना शिकार बना लिया. घायल बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. (Dhar girl attacked by street dogs)

Dhar girl attacked by street dogs
धार में बच्ची पर कुत्तों का आतंक

धार।पाडल्या गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी. जहां घर के बाहर खेल रही तीन साल की मासूम बच्ची को आवारा कुत्तों ने अपना शिकार (Dhar girl attacked by street dogs) बना लिया. कुत्तों के झुंड ने मासूम पर हमला करते हुए उसे बुरी तरह नोच डाला. आवारा कुत्ते बच्ची को दो से ढाई मिनट तक नोचते रहे. हादसे के दौरान बच्ची की चीख सुन मासूम की मां पहुंची. जिसके बाद खून से लथपथ हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां मासूम की मौत हो गई.

धार में बच्ची पर कुत्तों का आतंक

आईसीयू में रखने के बाद भी नहीं बची बच्ची

हादसे में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिसे परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. पूरे रास्ते बच्ची जिंदगी और मौत से लड़ती रही. तड़पती बच्ची की हालत देख डॉक्टर ने उसे ICU में शिफ्ट किया. कुछ देर बाद डॉक्टर्स ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. घटना को संज्ञान में लेते हुए धार कलेक्टर पंकज जैन ने मौके पर तहसीलदार को भेजकर परिवार को 10 हजार रुपए की आर्थिक मदद मुहैया कराई है.

Bhopal Girl Attacked by Street Dogs : राजधानी में कुत्तों का आतंक, 4 साल की बच्ची पर आवारा कुत्तों का हमला

शहर में बढ़ रहा आवारा कुत्तों का आतंक

शहर के रहवासी गिरीश गौराना ने बताया कि शहर में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है, कॉलोनियों के गेट पर भी कुत्ते झुंड बनाकर घूमते हैं. जिससे बच्चे खेल नहीं पा रहे हैं और आने जाने वाले वाहनों पर भी कुत्ते (Dhar Dog Attack on Child died) झपटते हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी इस मामले में अधिकारियों को आदेश दिया है. धार नगर पालिका का रवैया इस मामले को लेकर काफी सुस्त है.

Last Updated : Jan 21, 2022, 2:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details