मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम का आयोजन, मंत्री सज्जन सिंह ने सुनी लोगों की समस्याएं

'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम के अंतर्गत देवास के मल्हार स्मृति मंदिर में शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में सज्जन सिंह वर्मा ने अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्याओं के निराकरण करने के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Aug 31, 2019, 11:56 AM IST

आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम का आयोजन

देवास। 'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम के अंतर्गत मल्हार स्मृति मंदिर में शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में हजारों की संख्या में लोगों ने अपनी समस्याओं से जिले के प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी को रू-ब-रू कराया. शिविर में लोक निर्माण एवं पर्यावरण विभाग के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे.

'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम का आयोजन

शिविर में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि 'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम मुख्यमंत्री कमलनाथ का बहुत ही महत्वाकांक्षी कार्यक्रम है. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के जरिए हम गांवों में जाकर लोगों के दुःख-दर्द को जान सकते हैं.

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार किसानों और गरीबों की हितैषी है. मध्यप्रदेश सरकार के वचन पत्र में जो भी वायदे किए गए हैं, उनको एक-एक कर पूरा किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि वर्तमान सरकार को खाली खजाना मिला है, फिर भी 20 लाख किसानों का कर्जा माफ हो चुका है. वर्मा ने अधिकारियों को ‍निर्देश देते हुए कहा कि वे शिविर में आए आवेदनों का जल्द से जल्द निराकरण करें. इसके साथ ही जिन समस्याओं का निराकरण मौके पर संभव नहीं है, उसे अधिकतम 20 दिन में सुलझाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details