मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 13, 2020, 10:58 AM IST

ETV Bharat / state

जेल की दीवार फांदकर दो कैदी फरार, तीसरा गिरफ्तार

देवास जिले की उप जेल बागली से दो कैदी दीवार फांदकर फरार हो गए. वहीं तीसरा कैदी दीवार फांदने में असफल रहा. मामले में जेल प्रबंधन की लापरवाही साफ नजर आ रही है. फरार आरोपियों में एक दुष्कर्म तो एक आबकारी अधिनियम का आरोपी था.

bagli jail, dewas
बागली जेल, देवास

देवास। जिले की उप जेल बागली से दो कैदी दीवार फांद कर फरार हो गए. वहीं तीसरा कैदी दीवार फांदने में असफल रहा. घटना की जानकारी लगते ही जेल अधीक्षक रमेश आर्य और पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश जारी की.

बागली जेल, देवास
आपको बता दें की पूरा मामला देवास जिले के बागली उप जेल का है. जहां पर जेल प्रशासन की लापरवाही कहीं ना कहीं सामने आई है. एक दुष्कर्म का आरोपी, वहीं दूसरा आरोपी जो आबकारी एक्ट में बंद कैदी ने कंबल को चीर कर उसकी रस्सी बनाई. रस्सी के सहारे जेल की दीवार फांद कर फरार हो गए. वहीं तीसरा कैदी फरार होने के लिए प्रयासरत था, लेकिन वह भागने में सफल नहीं हो पाया.

दोनों फरार आरोपी उदयनगर थाना क्षेत्र के हैं, लगभग 5 बजे जेल दीवार पर कंबल की रस्सी बनाकर फरार हो गए. वहीं तीसरा एक और आरोपी भी भागने की फिराक में था. जो दीवार फांदने में असफल रहा. घटना की जानकारी लगते ही जेल आरक्षक और पुलिस बागली जंगल में लगातार सर्चिंग में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details