मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बेवजह सड़कों पर घूमने वालों की पुलिस ने जमकर की खातिरदारी, चलाया डंडा अभियान

देवास जिले के कन्नौद में पुलिस के समझाने के बाद भी जब लोगों ने लॉकडाउन का पालन नहीं किया. तो फिर पुलिस ने सख्ती दिखानी शुरु की. देवास पुलिस ने बेवजह सड़क पर घूमनें वाले लोगों की जमकर खातिरदारी करते हुए उठक बैठक लगवाई.

By

Published : Mar 27, 2020, 5:11 PM IST

dewas news
डंडा अभियान

देवास। कोरोना वायरस को लेकर शासन-प्रशासन बहुत गंभीर है. लेकिन कई जगहों पर लॉकडाउन का सख्ती से पालन नहीं किया जा रहा. कुछ ऐसा ही नजारा देवास जिले के कन्नौद में भी देखने को मिला. जहां लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए लोगों से उठक बैठक लगवाई.

लॉकडाउन तोड़ने पर पुलिस ने चलाया डंडा अभियान

लोगों पर पुलिस की अपील से कोई फर्क नहीं पड़ा, जिसके बाद कन्नौद पुलिस ने अपना सिंघम रूप दिखाया और सड़क पर घूमने वाले वाहन चालकों के लिए डंडा और दंड बैठक अभियान चलाया. जिसमे वाहन चालकों को रोककर सड़क पर निकलने का कारण पूछा गया, जिसके बाद वेवजह घूमने वालों की जमकर खातिरदारी की.

पुलिस की सख्ती के बाद अब सड़क पर वाहन चालकों में कमी आई है. पुलिस लगातार बाजार क्षेत्र का निरीक्षण भी कर रही है. बता दें कि कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए देवास कलेक्टर ने 27 मार्च से पूरे जिले में कर्फ्यू की घोषणा की है. बिना परमिशन या पास के लोगों के घरों से निकलने पर भी रोक लगी हुई है. अगर कोई धारा 144 का उल्लंघन करता है तो उस पर कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details