मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पकड़ा शराब से भरा लोडिंग, बीजेपी नेताओं पर लगाए आरोप

देवास के बागली में कांग्रेस नेताओं ने शराब से भरी गाड़ी पकड़ी है. कांग्रेस के नेताओं का आरोप है कि शराब को उपचुनाव से पहले बांटने के लिए ले जाया जा रहा था.

By

Published : Oct 28, 2021, 9:40 PM IST

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पकड़ा शराब से भरा लोडिंग
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पकड़ा शराब से भरा लोडिंग

देवास। मध्य प्रदेश में 30 अक्टूबर को खंडवा लोकसभा सीट के साथ-साथ तीन विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव है. इसके लिए प्रचार-प्रसार थम गया था. इसके बाद बिना शोर-शराबे का प्रचार जारी है, लेकिन अब शराब बांटने जैसे मामले सामने आ रहे हैं. इसके बाद भाजपा-कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप भी तेज हो गया है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पकड़ा शराब से भरा लोडिंग

शराब से भरा वाहन पकड़ा

खंडवा लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाली बागली विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक लोडिंग वाहन को पकड़ लिया. इसमें देशी शराब भरी हुई थी, इसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी के मंडल अध्यक्ष और जिला महामंत्री पर शराब बांटने के भी आरोप लगाए. कांग्रेस जिलाध्यक्ष अशोक पटेल और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने चापड़ा कस्बे के श्यमानगर में शराब पकड़ी है.

NGT ने देश के कई शहरों में पटाखे फोड़ने पर लगाया प्रतिबंध, NCR समेत इन शहरों में नहीं जलेंगे दिवाली के पटाखे

बीजेपी नेताओं पर लगाए आरोप

शराब से भरी गाड़ी पकड़ने के बाद कांग्रेस के नेताओं ने एक वीडियो जारी कर बीजेपी के जिला महामंत्री पोपेंद्र सिंह बग्गा और बागली बीजेपी मंडल अध्यक्ष टिकेन्द्र प्रताप पर शराब बांटने के आरोप लगाए. हालांकि बीजेपी ने इन आरोपों को निराधार बताया है. बागली तहसीलदार ने शराब से भरी जीप पकड़ने की पुष्टि की है. तहसीलदार राधा महंत ने बताया कि "गाड़ी से करीब 450 लीटर देशी शराब जब्त की गई है, जिसकी कीमत 2 लाख रुपए के करीब है. पुलिस ने वाहन को भी जब्त कर लिया है. कार्रवाई के दौरान ड्राइवर मौके से फरार हो गया, इसलिए यह जानकारी नहीं लग पाई है कि शराब कहां ले जाई जा रही थी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details