मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर- दतिया सीमा सील, जान जोखिम में डालकर नदी के रास्ते जिले में प्रवेश कर रहे ग्रामीण

By

Published : May 18, 2020, 10:42 AM IST

लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने जिले की सीमाओं को सील कर दिया है. जिससे जिले के लोग का बाहर आना जाना बंद है. लेकिन अब ग्रामीण अपनी जान जोखिम में डालकर नदी पार करके जिले से बाहर जा रहे हैं.

Breaking News

दतिया। कोरोना संक्रमण के चलते देशभर में लॉकडाउन घोषित किया गया है. ऐसे में लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने जिले की सीमाओं को सील कर दिया है. जिससे जिले के लोग बाहर ना जा सकें और ना ही दूसरी जिले के लोग जिले में प्रवेश कर सकें. ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके, इन सब के बावजूद दतिया जिले के ग्रामीण जान जोखिम में डालकर नदी पार कर रहे हैं और प्रशासन के आंखों में धूल झोंक कर जिले से बाहर जा रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दतिया में प्रशासन की आंखों में धूल झोंक नदी पार कर रहे ग्रामीण

दरअसल, कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए दतिया जिले से लगी हुई ग्वालियर की सीमा को पुलिस प्रशासन ने पूरी तरह से सील कर दिया है. जिससे जिले का कोई भी व्यक्ति दूसरे जिलों में प्रवेश न कर सके, लेकिन दतिया से ग्वालियर जाने के लिए लोग जान जोखिम में डालकर नदी पार कर रहे हैं. प्रशासन की आंखों में धूल झोंक कर निकल रहे हैं. जिले में तेजी से बढ़ रहे कोरोना मरीजों के चलते प्रशासन ने जिले की सीमाओं के चेकिंग पॉइंट पर सख्ती बढ़ा दी है, यही कारण है कि लोग प्रशासन की निगाहों से बचकर नदी पार कर निकल रहे हैं. हालांकी प्रशासन इन सबसे बेखबर है. अब सोशल मीडिया पर वाहन लेकर ग्रमीणों द्वारा नदी पार करने का वीडियो वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details