मध्य प्रदेश

madhya pradesh

डकैती की योजना बनाते वक्त 6 बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, अवैध हथियार जब्त

By

Published : May 30, 2020, 6:14 PM IST

दतिया में डकैती की योजना बना रहे बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार भी जब्त किए हैं.

Six miscreants arrested while planning robbery in Datia
डकैती की योजना बनाते हुए छह बदमाश गिरफ्तार

दतिया। जिले में डकैती की योजना बनाते वक्त 6 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. एसपी अमन सिंह राठौड़ ने प्रेस वार्ता कर दो बड़ी वारदातों का खुलासा किया है, जिसमें पहली घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, बैंक एवं एटीएम में डकैती की योजना बनाते हुए 6 बदमाशों को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार किया है. सिविल लाइन पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि, उक्त आरोपी मोहना हनुमान मंदिर के पास हथियारों से लैस होकर इंडियन ओवरसीज बैंक एवं एटीएम में डकैती डालने की योजना बना रहे हैं. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है.

डकैती की योजना बनाते हुए छह बदमाश गिरफ्तार

वहीं दूसरी वारदात दो दिन पूर्व में घटित हुई थी, उनाव थाना पुलिस ने लूट एवं हत्या के प्रयास के आरोपियों को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जिसमे उन्होंने बताया कि, उनाव पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर फरार आरोपी राहुल गुर्जर, रवि गुर्जर, एवं दो अन्य बाल अपराधियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 315 बोर लाइसेंसी बंदूक, कुल्हाड़ी एवं लाठी भी जब्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details