मध्य प्रदेश

madhya pradesh

क्वारंटाइन किए गए युवक ने खोली प्रशासनिक लापरवाही की पोल, वीडियो बनाकर किया वायरल

By

Published : Jun 12, 2020, 7:21 PM IST

दतिया जिले में क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे एक युवक ने प्रशासनिक लापरवाही का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, बताया जा रहा है कि, जिला प्रशासन कोरोना पॉजिटिव लोगों की कोई जांच नहीं की जा रही है.

Negligence of administration
प्रशासन की लापरवाही

दतिया। जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग कोरोना मरीजों को लेकर कितने चिंतित हैं और कितनी सतर्कता बरत रहे हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि, जो लोग कोरोना पॉजिटिव निकल रहे हैं, उनकी जांच नहीं की जा रही है. जिन लोगों पर कोरोना पॉजिटिव होने का संदेह है, उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया है, लेकिन उनकी जांच नहीं की जा रही है. वहीं जिला प्रशासन सब कुछ ठीक होने का दावा कर रहा है.

युवक ने खोली प्रशासनिक लापरवाही की पोल

इस बात का खुलासा तब हुआ, जब कंटेनमेंट के क्वारंटाइन में रह रहे युवक ने एक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि, क्वारंटाइन के तीन दिन बीत जाने के बाद भी ना ही एरिया को प्रशासन द्वारा सेनेटाइज किया गया और ना ही उन लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई, दवाई, काढ़ा तो दूर की बात है, सबसे बड़ी आश्चर्य की बात तो ये है की, जिस घर में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला, उसके घर के किसी भी सदस्य की जांच नहीं की गई. जनता को अपने हाल पर मरने को छोड़ दिया गया है. प्रशासन द्वारा केवल खाना पूर्ति की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details