मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दतिया: भांडेर में होने वाले उपचुनाव की तैयारी में जुटी पार्टियां, आपसी खींचतान शुरू

By

Published : May 27, 2020, 5:36 PM IST

Updated : May 28, 2020, 1:49 AM IST

मध्यप्रदेश में खाली हुई 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है, जिसके लिए दोनों ही पार्टियां सत्ता में आने के लिए जुट गई हैं. वहीं दतिया जिले की भांडेर सीट पर भी उपचुनाव होना है, जिसके लिए जिले के वरिष्ठ नेताओं में जुगलबंदी शुरू हो गई है.

preparation started for byelection to be held in Bhander of datia district
उपचुनाव की तैयारियां शुरू

दतिया। मध्यप्रदेश में खाली हुई 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है, जिसके लिए दोनों ही पार्टियां सत्ता में आने के लिए जुट गई हैं. वहीं दतिया जिले की भांडेर सीट पर भी उपचुनाव होना है, ऐसे में जिले के वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के द्वारा एक दूसरे को नीचा दिखाने की जंग छिड़ गई है.

उपचुनाव की तैयारियां शुरू

पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने नेताओं के साथ बैठक की और नेताओं में सामंजस्य बनाने का प्रयास किया, इस दौरान पूर्व विधायक राजेंद्र भारती और जिला अध्यक्ष कांग्रेस नाहर सिंह एक दूसरे को नीचा दिखाते नजर आए. वहीं कांग्रेस नेता नाहर सिंह ने राजेंद्र भारती पर पैसे खाने का आरोप लगाया है.

भांडेर में होने वाले उपचुनाव की तैयारी में जुटी पार्टियां

जिले में अब उपचुनाव को लेकर दोनों ही पार्टियों में जुगलबंदी शुरू हो गई है. वहीं कांग्रेस की आपसी गुटबाजी और इस तरह के झगड़े को बीजेपी पॉजिटिव लेकर चल रही है. साथ ही कांग्रेस पार्टी की आपसी लड़ाई का उपचुनाव में बीजेपी पूरा फायदा लेने की तैयारी में है.

Last Updated : May 28, 2020, 1:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details