मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शादी के दौरान विवाद में दो की हत्या, आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : May 28, 2021, 11:52 AM IST

दतिया जिले में कुछ दिनों पहले शादी समारोह में आपसी विवाद में हुए हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए फरार आरोपियों को पकड़ा.

Police arrested absconding accused on information of informer
मुखबिर की सूचना पर फरार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

दतिया। जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में दो गुटों में आपसी विवाद का मामला सामने आया है. थाना इंदरगढ़ के अंतर्गत ग्राम कुठोदा में शादी समारोह के बीच यह विवाद हुआ. शादी समारोह के बीच किसी बात को लेकर दो गुटों में पहले आपस में कहासुनी हो गई. जिसके बाद झगड़ा इतना बढ़ गया की बात लात घूंसो पर आ गई. मारपीट के बीच दोनों ही पक्ष के लोग घायल हो गए. लेकिन झगड़े में हिम्मत सिंह नामक व्यक्ति कि गम्भीर चोट लग जाने से मौत हो गई थी.

आरोपियों के खिलाफ की FIR

घटना के बाद मृतक के परिजनों की फरियाद पर इंदरगढ़ थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. जिसके बाद पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही थी. वहीं मुखबिर की सूचना पर हत्याकांड में फरार दो आरोपियों को पुलिस ने ग्राम दभेरा से गिरफ्तार कर लिया. सूचना के बाद पुलिस की टीम ने टीम गठित कर घेराबंदी कर के आरोपी भवानी कुशवाहा और महेंद्र कुशवाहा को पकड़ा. पुलिस दोनों अरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details