मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लोकतंत्र की हत्या कर रही बीजेपी, जनता उप-चुनाव में सिखाए सबक - विधायक घनश्याम सिंह

By

Published : Jul 28, 2020, 5:16 PM IST

दतिया जिले के विधायक घनश्याम सिंह ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है, उन्होंने कहा कि भाजपा लोकतंत्र की हत्या कर रही है, उन्होंने मतदाताओं से अपील की है, वे आगामी उपचुनाव में बीजेपी को सबक सिखाएं.

MLA Ghanshyam Singh said - BJP is killing democracy
विधायक घनश्याम सिंह

दतिया। विधायक घनश्याम सिंह ने जिले के कुलेंथ गांव में 26 लाख के सीसी रोड का लोकार्पण किया, इस दौरान उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा, भाजपा पूरे देश के अंदर लोकतंत्र की हत्या करने का कार्य कर रही है. जनता ने चुने गए विधायकों को 30-30 करोड़ रुपए तक दिए जाने की बातें सामने आ रही हैं. आखिर भाजपा के पास इतना पैसा कहां से आया. प्रदेश में जहां-जहां उप-चुनाव हैं और दतिया जिले में भांडेर, करैरा, डबरा विधानसभा में भाजपा के प्रत्याशियों को उप-चुनाव में सबक सिखाएं.

दरअसल, सेंवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह ने कुलेंथ गांव में 26 लाख रुपए की लागत से बने सीसी रोड के लोकार्पण कार्यक्रम को मुख्य अतिथि के तौर पर जनता को संबोधित किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रीराम जाटव अध्यक्ष जाटव समाज ने की, इस दौरान अतिथि इंदरगढ़ नगर पंचायत अध्यक्ष कोक सिंह पटेल, लांट के पूर्व सरपंच संतोष दुबे, धीरेंद्र सिंह राठौड़, अटल शर्मा, सरपंच कुलैथ राजेंद्र जाटव, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष केपी यादव, छोटे खान पठान, वृन्दावन जाटव, राज कुमार जाटव, नरेश कुमार आदि शामिल हुए.

कार्यक्रम में विधायक घनश्याम सिंह सहित अन्य अतिथियों को सरपंच राजेंद्र जाटव सहित ग्रामीणों ने फूल-मालाएं पहनाकर और शॉल श्रीफल व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया. इससे पहले नव निर्मित सीसी सड़क का विधायक घनश्याम सिंह ने अनलोकन किया और पट्टिका अनावरण व फीता काटकर सीसी सड़क जनता को समर्पित की.


सामुदायिक भवन की मांग

कुलैथ के ग्रामीणों ने विधायक घनश्याम सिंह से सुविधा के लिए गांव में सामुदायिक भवन निर्माण कराने की मांग की. विधायक सिंह ने गांव में चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी. ग्रामीणों ने गांव में अधूरी छोड़ी गई पीडब्लूडी सड़क का निर्माण पूरा कराने, गांव में आबादी को लाइट नहीं मिलने और बिना बिजली सप्लाई चालू किए बिजली के बिल भेजे जाने की समस्या बताई. टीबी रोग से पीड़ित राहुल जाटव ने बताया कि उसे इंदरगढ़ अस्पताल से टीबी की दवाएं मुफ्त नहीं मिल रही हैं, बीते चार माह से 500 रुपए देने पड़ रहे हैं. सूरज जाट ने आर्थिक सहायता और सोमवन्ति जाटव ने डॉक्टर अंबेडकर स्व-सहायता समूह को मध्यान्ह भोजन से जोड़ने के लिए विधायक घनश्याम सिंह को आवेदन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details