मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन के दौरान हो रहा शराब का परिवहन, वीडियो वायरल

By

Published : Apr 5, 2020, 6:03 PM IST

Updated : Apr 5, 2020, 9:46 PM IST

दमोह जिले में लॉकडाउन के दौरान शराब का परिवहन हो रहा है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं कलेक्टर ने इस मामले पर जांच कर कार्रवाई की बात भी कही है.

Transport of liquor during lock down
लॉकडाउन के दौरान शराब का परिवहन

दमोह। आबकारी विभाग शासकीय नियमों की धज्जियां उड़ाने के लिए मशहूर है. वहीं लॉकडाउन के दिनों में जहां राज्य सरकार के निर्देश के बाद सभी दुकानों को कलेक्टर तरुण राठी द्वारा बंद कर दिया गया है, तो वहीं आबकारी विभाग अपनी दबंगई दिखाकर शराब की दुकान दिनदहाड़े खुलवाकर शराब पार कर रहा है, जिसका ताजा मामला दमोह जिले से आया है, जहां एक शराब की दुकान से शराब निकाले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लॉकडाउन के दौरान शराब का परिवहन

इस वीडियो में बस स्टैंड इलाके की एक शराब दुकान पर खड़ी गाड़ी आबकारी विभाग की है. खाकी वर्दी में नजर आ रहे ये लोग आबकारी विभाग के अधिकारी हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि आबकारी विभाग के अधिकारियों के निर्देश पर शराब की पेटी को दुकान से बाहर निकाला गया. इसके बाद शटर बंद कराया गया. मौजूद कुछ लोगों ने ये वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया.

दरअसल दमोह जिले में शराब की दुकानें पूरी तरह से बंद हैं. ऐसे हालात में दुकानों को बंद कराने का जिम्मा जिन्नेदार अधिकारियों पर है. वहीं विभाग शराब दुकानों से शराब निकालकर परिवहन कर रहा है. इस मामले पर कलेक्टर ने कहा कि अगर इस तरह का कोई वीडियो सामने आया है, तो अधिकारियों से पूछताछ कर कार्रवाई की जायेगी.

Last Updated : Apr 5, 2020, 9:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details