मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दमोह: BJP उम्मीदवार प्रहलाद पटेल ने किया नामांकन, रैली निकाल कर किया शक्ति प्रदर्शन

दमोह के कद्दावर नेता ने बीजेपी के प्रत्याशी के रुप में नामांकन दाखिल किया. साथ ही विशाल रैली के साथ शक्ति प्रदर्शन करते हुए भाजपा के लिए वोट अपील की.

By

Published : Apr 12, 2019, 4:44 PM IST

बीजेपी प्रत्याशी प्रहलाद पटेल

दमोह। बीजेपी प्रत्याशी प्रहलाद पटेल ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी जीत का दावा किया. जनसभा में भारी भीड़ जुटा कर पटेल ने विरोधियों के सामने अपना शक्ति प्रदर्शन किया.


प्रहलाद पटेल ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि यह देश का पहला चुनाव है जिसमें बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई मुद्दा नहीं है. सभा के बाद शक्ति प्रदर्शन के रूप में एक रैली निकाली गई, जो कृषि उपज मंडी से शुरू होकर जिला भाजपा कार्यालय में जाकर समाप्त हुई. कार्यकर्ता रैली में प्रहलाद पटेल ने पैदल चलकर जनता का अभिवादन किया. वहीं रथ पर कई नेता भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील करते नजर आए.

बीजेपी प्रत्याशी प्रहलाद पटेल


प्रहलाद पटेल भाजपा के कद्दावर नेता के रुप में जाने जाते है साथ ही लगातार 29 साल से दमोह की यह सीट भाजपा के कब्जे में है. ऐसे कांग्रेस इस सीट को हथियाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. अब देखना होगा कि भाजपा की ये विशाल रैली कितनी मददगार होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details