मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ननद ने सुपारी देकर कराई भाभी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दमोह के देहात थाना अंतर्गत एक ननद ने पारिवारिक संपत्ति का विवाद के चलते अपनी ही भाभी की सुपारी देकर हत्या करवा दी.

By

Published : Jul 21, 2019, 8:12 PM IST

ननद ने सुपारी देकर कराई भाभी की हत्या

दमोह। जिले के देहात थाना अंतर्गत एक माह पहले महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी,मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी ने बताया था कि उसने महिला की हत्या उसी के रिश्तेदार से सुपारी लेकर की थी. पुलिस ने सुपारी देने वाली आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ननद ने सुपारी देकर कराई भाभी की हत्या


पूरा मामला नरसिंहगढ़ के तिवारी परिवार का है जहां घर में घुसकर मोनू पाराशर नामक व्यक्ति ने आरती तिवारी नामक महिला को गोली मार कर उसकी हत्या कर दी थी. शुरुआती दौर में महिला के साथ लूट होने की बात सामने आ रही थी, लेकिन पकड़े गए आरोपी ने 5,00,000 की सुपारी लेकर हत्या करना कबूल किया था. हालांकि जिसके द्वारा सुपारी दी गई थी उसका नाम आरोपी ने नहीं बताया था.


मुखबिर की सूचना पर पुलिस को पता चला कि हत्यारा करीबी व्यक्ति है ,और वह मृतिका के घर में ही रहता है. पुलिस ने आशंकाओं के चलते मृतिका आरती तिवारी की नंद अनिता अवस्थी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी अनिता अवस्थी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. मामले में पारिवारिक संपत्ति का विवाद सामने आ रहा है, जिसके चलते गुस्से में आकर उसने मोनू पाराशर नामक व्यक्ति को सुपारी देकर अपनी भाभी की हत्या करा दी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details