मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी उम्मीदवार प्रहलाद सिंह पटेल के पक्ष में चुनाव प्रचार करने दमोह पहुंचे मणिपुर के विधानसभा के अध्यक्ष

By

Published : Apr 23, 2019, 8:43 PM IST

मध्यप्रदेश के दमोह संसदीय क्षेत्र में 6 मई को लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण का मतदान होगा, चुनाव के मद्देनजर मणिपुर विधानसभा के स्पीकर वाई खेमचंद दमोह संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी और कद्दावर नेता प्रहलाद सिंह पटेल के समर्थन में मंगलवार को दमोह पहुंचे.

वाई खेमचंद, मणिपुर विधानसभा स्पीकर

दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह संसदीय क्षेत्र में 6 मई को लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण का मतदान होगा. चुनाव के तारीख नजदीक आते ही पार्टी के प्रचार-प्रसार के साथ ही स्टार प्रचारक के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. वहीं चुनाव के मद्देनजर मणिपुर विधानसभा के स्पीकर वाई खेमचंद दमोह संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी और कद्दावर नेता प्रहलाद सिंह पटेल के समर्थन में मंगलवार को दमोह पहुंचे.

मंगलवार को मणिपुर के विधानसभा अध्यक्ष बाय खेमचंद का दमोह प्रवास हुआ. लोकसभा चुनाव के चलते दमोह पहुंचे वाई खेमचंद ने एक संवाददाता सम्मेलन में जिले में वर्तमान की चुनाव परिस्थिति के विषय में अनेक पहलुओं पर अपनी बात कही. इस दौरान उन्होंने बताया कि वर्तमान में उनकी पार्टी बीजेपी के प्रति जनता का रुझान है, और इसी के रुझान को जानने के लिए भी दमोह आए हैं.

वाई खेमचंद, मणिपुर विधानसभा स्पीकर

साथ ही कहा कि प्रहलाद सिंह पटेल विधानसभा चुनाव में मणिपुर के प्रभारी रहे हैं, उन्होंने मणिपुर में बीजेपी की सरकार बनाई है. यही कारण है कि मणिपुर विधानसभा के अध्यक्ष बनने के बाद वह पहली बार लोकसभा चुनाव में दमोह पहुंचे हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा मणिपुर के कई समस्याएं हल हुई हैं. इसके साथ ही उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी और वर्तमान के मोदी सरकार की जमकर तारीफ की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details