मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दमोह से अगवा ठेकेदार जबलपुर से बरामद, किडनैपिंग का वीडियो हुआ था वायरल

दमोह के नोहटा थाना क्षेत्र में बुधवार को लापता हुए युवक विकल्प जैन को पुलिस ने जबलपुर से बरामद कर लिया. उसने पुलिस को मामले से संबंधित जानकारी दी है, जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है.

By

Published : Mar 28, 2019, 8:25 AM IST

Updated : Mar 28, 2019, 10:59 AM IST

लापता युवक


दमोह। जिले के नोहटा थाना क्षेत्र के हथनी से बुधवार को लापता हुए विकल्प जैन को पुलिस ने जबलपुर से बरामद कर लिया है. विकल्प ने बताया कि उसे किडनैपर्स गाड़ी में बिठाकर ले गए थे, हालांकि पुलिस ने उसे अकेला घूमते हुए बरामद किया है. पुलिस मामले की जांच के बाद इसका खुलासा करेगी.

लापता युवक

बता दें कि ठेकेदार विकल्प जैन बुधवार को अचानक लापता हो गया था. हैरानी की बात ये है कि युवक के किडनैपिंग का वीडियो उसी की टिक टॉक आईडी से वायरल हुआ था. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी थी.

बताया जा रहा है कि जिले के ग्राम नोहटा में रहने वाला युवक विकल्प जैन गांव हथनी में गया हुआ था. दोपहर 12 बजे जब मां ने उसे खाना खाने के लिए घर आने को कहा, तो उसने फोन पर बताया कि वह जबेरा की ओर जाने वाली एक चारपहिया वाहन में बैठकर आ रहा है. शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा, तो इस दौरान परिजनों ने कई बार उसे फोन लगाया, लेकिन उसका फोन बंद आता रहा.

लापता युवक बरामद

इसके बाद शाम को गांव के लोगों के टिक टॉक पर एक वीडियो पोस्ट हुआ, जिसमें युवक विकल्प जैन की आईडी से यह वीडियो अपलोड किया गया था. वीडियो में विकल्प जैन के मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ है और हाथ भी बंधे हुए हैं. वीडियो में वो बेहोशी की हालत में नजर आ रहा है. ये वीडियो देखने के बाद परिजनों के होश फाख्ता हो गए और तत्काल ही परिजनों ने मामले की शिकायत नोहटा थाने में दर्ज कराई थी.

Last Updated : Mar 28, 2019, 10:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details