मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आपसी विवाद दो पुलिसकर्मियों के बीच हुई चाकूबाजी, एक आरक्षक घायल

दमोह में आपसी विवाद के चलते एक आरक्षक ने दूसरे आरक्षक को चाकू मारकर घायल कर दिया, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Jul 17, 2019, 7:18 PM IST

जिला अस्पताल

दमोह। जिला पुलिस लाइन में पदस्थ दो आरक्षकों के बीच घरेलू विवाद के चलते चाकूबाजी हो गई, जिसमें एक आरक्षक ने दूसरे आरक्षक को जबलपुर नाका चौकी के पास चाकू मारकर घायल कर दिया. घायल आरक्षक को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है वहीं आरोपी आरक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

आपसी विवाद के चलते पुलिस वालों में हुई चाकूबाजी


दमोह पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक ऋतुराज और आरक्षक राजेश के बीच कुछ दिनों से पारिवारिक विवाद चल रहा था. जब पीड़ित आरक्षक राजेश जबलपुर नाका चौकी के पास किसी का इंतजार कर रहा था, इसी दौरान बाइक से आए आरक्षक ऋतुराज ने राजेश पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया. हमले के बाद पीड़ित को जिला अस्पताल ले जाया गया.


पीड़ित पर जानलेवा हमले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद देहात थाना टीआई सहित पुलिस अमले ने अपने ही विभाग के आरक्षक ऋतुराज को गिरफ्तार कर लिया. घायल आरक्षक राजेश ने बताया कि आरोपी आरक्षक का विवाद उसकी पत्नी से चुनाव के समय हुआ था. जिसको लेकर ऋतुराज के साथ उसका मनमुटाव चल रहा था. देहात थाना टी आई का कहना है कि विवाद के चलते लाइन में पदस्थ दोनों आरक्षकों के बीच विवाद में हुई चाकूबाजी की घटना से अधिकारियों को अवगत कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details