मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना मरीज ने डिस्चार्ज होने पर डॉक्टरों को दिए उपहार, फूलमाला पहनाकर किया धन्यवाद

By

Published : Jul 30, 2020, 4:18 AM IST

दमोह जिले में कोरोना की जंग जीत चुके 6 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया. एक मरीज की आंखों में आंसू छलक पड़े और डॉक्टरों को उपहार देकर आभार जताया.

Corona patient gave gifts to doctors on discharge
कोरोना मरीज ने डिस्चार्ज होने पर डॉक्टरों को दिए उपहार

दमोह। जिला अस्पताल से वैसे तो काफी दिनों से कोरोना मरीजों के ठीक हो जाने के बाद उनको डिस्चार्ज किया जा रहा था, लेकिन बुधवार को कुछ अनोखा ही नजारा यहां पर देखने को मिला. बुधवार कोरोना की जंग जीत चुके मरीज के परिजन और साथी उसे लेने के पहुंचे तो मरीज की आंखों में आंसू छलक पड़े. मरीज ने डॉक्टरों को उपहार देकर कहा कि इन लोगों ने ऐसी सेवा की है जो मेरे परिवार के लोग भी नहीं कर सकते थे.

कोरोना मरीज ने डिस्चार्ज होने पर डॉक्टरों को दिए उपहार

मरीज के परिजन और साथी जब उसे लेने पहुंचे तो उन्होंने फूल मालाओं के साथ गुलाब के फूलों की वर्षा कर डॉक्टर और स्वास्थ्य अमले का धन्यवाद किया. खुद मरीज ने डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ को उपहार प्रदान किए और कहा कि इनका उपकार वो जीवन भर नहीं भूल सकेगा. इसके साथ ही अन्य डिस्चार्ज हुए मरीजों ने भी आभार जताया.

अस्पताल के आरएमओ डॉ दिवाकर पटेल ने इसी तरह से मरीजों के ठीक होने की भगवान से प्रार्थना की कहा कि भगवान उनको इतना संबल दे कि वे यहां पर आने वाले हर एक कोरोना मरीज को इसी तरह से डिस्चार्ज करके उनके घर भेज सकें.

जिले में बुधवार को 6 कोरोना मरीजों के ठीक होने के बाद उनको डिस्चार्ज किया गया है. तो वहीं अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 101 रह गई है. हालांकि शाम को 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद ये संख्या एक बार फिर 107 पहुंच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details