मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवराज भरवाएंगे राहुल का पर्चा, दमोह में दिखाएंगे दम

By

Published : Mar 29, 2021, 10:46 PM IST

दमोह उपचुनाव के लिए सीएम शिवराज और वीडी शर्मा मंगलवार को दमोह जाएंगे. जहां वे बीजेपी प्रत्याशी राहुल लोधी का नामांकन भरवाएंगे और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

VD Sharma, Rahul Lodhi, Shivraj Singh
वीडी शर्मा, राहुल लोधी,शिवराज सिंह

दमोह। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा 30 मार्च को दमोह पहुंचेंगे.वह यहां पर बीजेपी प्रत्याशी का नामांकन दाखिल कराने के बाद चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

सीएम भरवाएंगे राहुल का पर्चा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का 1 महीने में दमोह का यह दूसरा दौरा 30 मार्च को होने जा रहा है. जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष मंगलवार सुबह 11बजे हेलीकॉप्टर से दमोह पहुंचेंगे. वह सबसे पहले बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी का नामांकन दाखिल कराने निर्वाचन कार्यालय जाएंगे. इसके बाद वह पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के निवास पर जाकर उनसे भेंट करेंगे.

दमोह का दंगल: राहुल पर दांव, रूठे मलैया को मनाने में जुटी बीजेपी

इसके बाद बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष बिहारी लाल गौतम की पत्नी के निधन पर दुख व्यक्त करने उनके निवास पर जाएंगे.माना जा रहा है कि वे जिले के अंतिम स्वतंत्रता संग्राम सेनानी खेमचंद बजाज के घर पर भी जाएं. पिछले महीने ही उनका निधन हो गया है. इसके बाद वह स्थानीय तहसील ग्राउंड में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसी दौरान वह कांग्रेस के कद्दावर नेता व राष्ट्रीय प्रवक्ता मुकेश नायक के अनुज पूर्व जनपद अध्यक्ष सतीश नायक और उनके साथियों को बीजेपी की सदस्यता दिलाएंगे. इसके बाद सतीश नायक के निवास पर भी जाएंगे. करीब 4 घंटे के अपने व्यस्ततम कार्यक्रम के बाद वह वापस भोपाल रवाना होंगे.

मलैया को मनाएंगे सीएम

सीएम शिवराज और वीडी शर्मा के पूर्व मंत्री मलैया के निवास पर जाने के पीछे का कारण उनके पिता के निधन से जोड़ा जा रहा है. वहीं जानकारों का कहना है कि जयंत मलैया से मिलकर उनकी नाराजगी दूर करने का प्रयास करेंगे. हालांकि इसकी पहली जयंत मलैया भाजपा कार्यालय पहुंचकर प्रत्याशी राहुल लोधी के पक्ष में काम करने की बात कह चुके हैं, लेकिन मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष अभी पूरी तरह से संतुष्ट नहीं है और वह उनसे इस संबंध में चर्चा कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details