मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दमोह: पुरानी रंजिश में दिन दहाड़े युवक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

पथरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत बकेनी गांव में एक व्यक्ति की पुरानी रंजिश में गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या के बाद आरोपी फरार है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

By

Published : Apr 17, 2019, 6:31 PM IST

Updated : Apr 17, 2019, 7:23 PM IST

विवेक सिंह, एसपी, दमोह

दमोह। पथरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत बकेनी गांव में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. दरअसल व्यक्ति की हत्या बकेनी गांव के उन लोगों ने की है, जिनके परिजन की हत्या का आरोप मृतक सहित उसके अन्य भाइयों पर है. फिलहाल पुलिस इस मामले में आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पुरानी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या


जिले की पथरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो परिवारों में खेतों के विवाद के चलते 10 साल पहले हत्याकांड हुआ था. जिस पर मृतक सहित उसके परिजनों ने आरोपियों के परिजन की हत्या कर दी थी. वहीं जब मृतक रामकिशन गांव में पुश्तैनी जमीन को देखने के लिए गया तो पहले से ही घात लगाए बैठे आरोपी रंजीत राजपूत, मुकेश, बल्लू सहित अन्य लोगों ने रामकिशन पर हमला कर दिया. गोली लगने के बाद रामकिशन की मौके पर ही मौत हो गई.
घटना की जानकारी गांव में फैलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा. वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Last Updated : Apr 17, 2019, 7:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details