मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छिंदवाड़ा: लोकसभा चुनाव के लेकर प्रशासन अलर्ट, संवेदनशील मतदान केंद्रों रहेगी CCTV कैमरों की नजर

लोकसभा चुनाव के साथ-साथ होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है. जिले भर में सभी मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया जा रहा है. संवेदनशील 19 मतदान केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जाएगी.

By

Published : Apr 11, 2019, 4:51 PM IST

निर्वाचन पुलिस नियंत्रण कक्ष, छिंदवाड़ा

छिंदवाड़ा। 29 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के साथ-साथ होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है. ऐसे 19 संवेदनशील मतदान केंद्रों को चिन्हित किया गया है जहां गड़बड़ी की आशंका जताई जा रही है. ऐसे सभी मतदान केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरों से निगरानी रखी जाएगी.

निर्वाचन पुलिस नियंत्रण कक्ष, छिंदवाड़ा

जिले में होने वाले लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन ने अपनी कमर कस ली है. जिले भर में सभी मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया जा रहा है. संवेदनशील 19 मतदान केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जाएगी. एसपी मनोज राय ने बताया कि ऐसे जिले में 19 मतदान केंद्रों को चिन्हित किया गया है जो संवेदनशील है इन सभी केंद्रों पर खास तौर पर पुलिस बल को तैनात किया गया है.

पुलिस अधीक्षक मनोज राय ने बताया कि चुनाव को लेकर हमारी तैयारियां पूरी है चुनाव को शांतिपूर्वक कराने के लिए लगातार पुलिस बल का निरीक्षण, फ्लैग मार्च और मतदान केंद्रों पर जाकर निरीक्षण किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details