मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सभी को सम्मान करना चाहिएः नकुलनाथ

प्रदेश में कांग्रेस के एकमात्र सांसद नकुलनाथ अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला सुनाया है. सबको उसका सम्मान करना चाहिए.

By

Published : Nov 11, 2019, 5:16 PM IST

कांग्रेस सांसद नकुलनाथ

छिंदवाड़ा। अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने कहा कि अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला सुनाया है. वह सभी को मान्य है. सभी को फैसले का सम्मान करना चाहिए. नकुलनाथ ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने सभी किसानों की कर्जमाफी का वादा किया है. इसलिए हर एक किसान का कर्ज माफ किया जाएगा.

कांग्रेस सांसद नकुलनाथ

नकुलनाथ ने कहा कि सभी को विश्वास दिलाता हूं कि प्रदेश के हर एक किसान का दो लाख रुपए तक का कर्ज माफ किया जाएगा. पहले चरण में 50 हजार, दूसरे चरण में एक लाख, तीसरे चरण में डेढ़ लाख और चौथे चरण में 2 लाख रुपए तक का कर्ज माफ किया जाएगा.

नकुलनाथ ने कहा कि चुनाव के दौरान कहा था कि उनकी प्राथमिकता, शिक्षा, चिकित्सा और रोजगार की रहेगी. सरकार और मैं खुद इन प्राथमिक सुविधाओं को दिलाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. हाल ही में इंदौर में हुई इन्वेस्टर समिट में प्रदेश में रोजगार की संभावना बढ़ाने पर कार्ययोजना बनाई गई है. सबको मिलकर छिंदवाड़ा सहित पूरे प्रदेश का विकास करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details