मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिला अस्पताल में वेंटिलेटर खरीदी मामले में सांसद नकुलनाथ ने दिए जांच के आदेश

बीजेपी ने छिंदवाड़ा जिला अस्पताल में वेंटिलेटर खरीदी में धांधली के आरोप लगाते हुए जांच कि मांग की है. सासंद नकुलनाथ ने सांसद निधि से 25 लाख की सहायता राशि वेंटिलेटर खरीदने के लिए दिए थे. वहीं अब सासंद नकुलनाथ ने भी इस मामले में जांच को लेकर कलेक्टर से उचित कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Apr 13, 2020, 12:15 AM IST

MP Nakulnath ordered an inquiry into the case of the purchase of a Vetinator in the Chhindwara District Hospital
जिला अस्पताल में वेटिंलेटर खरीदी मामले में सांसद नकुलनाथ ने दिए जांच के आदेश

छिंदवाड़ा। कोरोना महामारी से लड़ने के लिए जिला अस्पताल में सांसद नकुलनाथ ने सांसद निधि से वेंटिलेटर खरीदने के लिए 25 लाख की सहायता राशि दी थी. जिसके बाद भाजपा नेताओं ने वेंटिलेटर खरीदी में धांधली के आरोप लगाते हुए जांच की मांग की थी, जिस पर कलेक्टर ने जांच के आदेश दिए थे. अब छिंदवाड़ा सांसद ने भी इस मामले में जांच के लिए कलेक्टर को निर्देशित करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की है.

नकुलनाथ ने अपनी सांसद निधि से प्रथम किस्त के रूप दी गयी 25 लाख रुपयों की राशि से जिला चिकित्सालय में सघन चिकित्सा हेतु, जीवन वर्धक उपकरण दो वेंटिलेटर की खरीदी में हुई अनियमितता की जानकारी मिलने पर, उन्होंने इस मामले में तत्काल जांच कर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं.

सांसद नकुलनाथ ने जिला कलेक्टर से कहा कि इस संकटकाल में जहां कांग्रेस सहित समस्त सामाजिक और सेवाभावी संगठन तथा शासकीय कर्मचारी अपनी निःस्वार्थ सेवायें देकर, इस संकट से जूझ रहे हैं. वहीं इन विषम परिस्थितियों में अपने निजी स्वार्थ के लिए कुछ लोगों द्वारा की गई अनियमितता की जानकारी मिलना दुःखद है. नकुलनाथ ने वेंटिलेटर खरीदी से संबंधित जिला कलेक्टर द्वारा की गई कार्रवाई की विस्तृत जानकारी मांगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details