मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छिंदवाड़ा में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल, कांग्रेस विधायकों का अनिश्चितकालीन धरना शुरु

छिंदवाड़ा में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर शनिवार को जिले के 5 विधायकों समेत पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना ने फुवारा चौक पर काली पट्टी बांधकर सरकार का विरोध किया. यह सभी जनप्रतिनिधि यहां पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं.

By

Published : Apr 17, 2021, 5:36 PM IST

Indefinite picket
अनिश्चितकालीन धरना

छिंदवाड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का गृह जिला छिंदवाड़ा में कोविड-19 संक्रमण काफी तेजी से फैलता जा रहा है. जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर शनिवार को जिले के 5 विधायकों समेत पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना ने फुवारा चौक पर काली पट्टी बांधकर सरकार का विरोध किया. यह सभी जनप्रतिनिधि यहां पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं.

अनिश्चितकालीन धरना
  • छिंदवाड़ा जिले के साथ भेदभाव का लगाया आरोप

जिला मुख्यालय में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे विधायकों का कहना है कि जिले के अस्पतालों में ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं की जा रही है. लोगों को अस्पतालों में इलाज के लिए दवाइयां तक अब बाहर से खरीदनी पड़ रही है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जिले के लोगों के साथ भेदभाव कर रही है, अस्पतालों में पर्याप्त डॉक्टर नहीं है, जिस कारण कोरोना मरीजों का समय से इलाज नहीं हो पा रहा है और मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है.

हमीदिया अस्पताल से 800 रेमडेसीविर इंजेक्शन चोरी, कांग्रेस ने 'कालाबाजारी' के लगाए आरोप

  • जिला प्रशासन ने दिलाया भरोसा

अपने प्रदर्शन के दौरानविधायकों ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था को देखने के लिए और उसमें सुधार करने के लिए कोरोना प्रभारियों की नियुक्ति की गई थी, इसके बावजूद जिले में हालात जस के तस बने हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details