मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Chhindwara News: गौरीशंकर बिसेन का बड़ा बयान, बोले- कमलनाथ के गढ़ में चुनाव लड़ना बच्चों का खेल नहीं

By

Published : Feb 9, 2023, 4:08 PM IST

बालाघाट जिले के कद्दावर नेता गौरीशंकर बिसेन इन दिनों लगातार छिंदवाड़ा जिले का दौरा कर रहे हैं. छिंदवाड़ा एमपी के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का गढ़ माना जाता है. जहां से बिसेन ने इस बार चुनाव लड़ने की बात कही है.

gaurishankar bisen in chhindwara
गौरीशंकर बिसेन ने कहा छिंदवाड़ा कांग्रेस का गढ़

गौरीशंकर बिसेन ने कहा छिंदवाड़ा कांग्रेस का गढ़

छिंदवाड़ा। कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके मध्य प्रदेश पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन ने कहा है कि छिंदवाड़ा कांग्रेस का गढ़ है और यहां से चुनाव लड़ना कोई बच्चों का खेल नहीं है. गौरीशंकर बिसेन इसके पहले कई बार छिंदवाड़ा आ चुके हैं और उस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा था कि वे छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं क्योंकि बालाघाट से वे अपनी बेटी मौसम बिसेन को चुनाव लड़ाने का ऐलान कर चुके हैं लेकिन अब एक बार फिर उन्होंने छिंदवाड़ा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यह बयान दिया है.

Chhindwara News: नाश्ते के लिए बिसेन ने करा दी परेड, जानें फिर क्या हुआ

बिसेन ने मांगा समर्थन:गौरीशंकर बिसेन ने सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि छिंदवाड़ा जिला कांग्रेस का गढ़ है और यहां से चुनाव लड़ना कोई बच्चों का खेल नहीं है अगर सातों विधानसभा के सभी वरिष्ठ नेता एकजुट होकर राज्य की चुनाव समिति और केंद्र की चुनाव समिति को गौरीशंकर बिसेन का नाम प्रस्तावित कर चुनाव लड़ने के लिए भेजती है तो यहां से चुनाव लड़ने का विचार कर सकते हैं. एमपी के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश के अध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ सांसद हैं. 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा कमलनाथ के गढ़ को भेदने में नाकाम रही थी और एमपी की एक मात्र सीट छिंदवाड़ा में कांग्रेस को जीत मिली थी.

MP Vikas Yatra: भाजपा नेता गौरीशंकर बिसेन का नकुल नाथ पर तंज, कहा-झूठ बोले कौवा काटे...

छिंदवाड़ा के नेताओं को बताया काबिल:गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि छिंदवाड़ा के भाजपा नेता छिंदवाड़ा से चुनाव जीतने की काबिलियत रखते हैं. पिछले चुनाव में नकुल नाथ के साथ चुनाव लड़ चुके नत्थनशाह को भी उन्होंने बताया कि बे काबिल हैं और उन्होंने मात्र 35 हजार वोटों से चुनाव हारा था. गौरीशंकर बिसेन छिंदवाड़ा से 2 बार प्रभारी मंत्री रह चुके हैं. इसके पहले भी गौरीशंकर बिसेन ने भोपाल में पत्रकारों से और छिंदवाड़ा में भी छिंदवाड़ा लोकसभा से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था लेकिन अब उनका यह बयान एक बार फिर चर्चाओं में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details