मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पीएम मोदी बोलते थे कि अच्छे दिन आएंगे, अब जनता बोल रही कि BJP के आखिरी दिन आएंगे- कमलनाथ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कमलनाथ ने निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी ने 5 सालों में झूठ बोला है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बोलते थे, कि अच्छे दिन आएंगे पर अब जनता बोल रही कि मोदी जी आखिरी दिन आएंगे.

By

Published : Apr 26, 2019, 11:35 PM IST

मुख्यमंत्री कमलनाथ के निशाने पर पीएम मोदी

छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला. किसानों के कर्ज माफ को लेकर पूर्व सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज ने 15 सालों से जनता से झूठ बोला है. उन्होंने कहा कि किसानों के कर्ज माफ का जो वादा उन्होंने किया था उसे वो जरूर पूरा करेंगे और 21 लाख किसानों का कर्ज माफ किया है.

मुख्यमंत्री कमलनाथ के निशाने पर पीएम मोदी

सीएम कमलनाथ ने कहा कि जैसे ही लोकसभा का चुनाव खत्म होगा हर किसान का कर्ज माफ होगा. 2 लाख रुपए तक का कर्ज केवल डिफाल्टर किसानों का ही नहीं बल्कि जिन किसानों का चालू खाता है उन किसानों का भी कर्ज माफ होगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कमलनाथ ने निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी ने 5 सालों में झूठ बोला है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बोलते थे, कि अच्छे दिन आएंगे पर अब जनता बोल रही कि मोदी जी आखिरी दिन आएंगे.उन्होंने कहा कि मोदी जी आज राजनीति में जवाब नहीं देते है और जनता को गुमराह करते हैं और बात देश की सुरक्षा की करते हैं.मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा के सौसर में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे. उनके साथ उनके बेटे नकुलनाथ और बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details