मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व सीएम कमलनाथ और नकुलनाथ का पता बताने पर मिलेंगे 11 सौ रुपये, बीजेपी ने जारी किया इनाम

बीजेपी ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ पर दर्द बांटने के नाम पर वोट हासिल करने का आरोप लगाया है. कोरोना काल में कमलनाथ और नकुलनाथ के छिंदवाड़ा से गाबय होने पर बीजेपी ने उनका पता बताने वाले को 11 सौ रूपये देने की घोषणा की है. पढ़िए पूरी खबर.

By

Published : May 16, 2020, 6:58 PM IST

Updated : May 18, 2020, 3:26 PM IST

MP nakul nath and kamal nath
सांसद नकुलनाथ और कमलनाथ

छिंदवाड़ा। कोरोना वायरस ने दुनियाभर के देशों को इस महामारी की चपेट में ले रखा है. इससे कई देशों में खाद्य सकंट खड़ा हो गया है, जिसके कारण भूख जैसी गंभीर समस्या खड़ी हो गई है. भारत में कई राजनैतिक दल इस परेशानी का सामना कर रहे लोगों को राशन उपलब्ध करा रहे हैं. इस बीच कई पार्टियां लोगों की मदद ना करने पर दूसरे दल के नेताओं पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं. ऐसे ही मध्यप्रदेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुल नाथ पर बीजेपी ने निशाना साधा है.

सांसद नकुलनाथ और कमलनाथ

बीजेपी ने पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ पर निशाना साधने के लिए उनका पता बताने वाले लोगों को 11 सौ रुपए का इनाम देने की घोषणा की है. लॉक डाउन के दौरान छिंदवाड़ा नहीं आने पर भाजपा ने सोशल मीडिया के रिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुल नाथ पर हमला करना शुरू कर दिया है.

बीजेपी के नगर अध्यक्ष रोहित पोफली ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ पिछले 40 सालों से जनता का दर्द बांटने का ढ़ोंग करते आए हैं वो अब जनता के सामने आ चुका है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ और नकुलनाथ दुख दर्द के नाम पर सिर्फ वोट लेते हैं. बीजेपी नगर अध्यक्ष रोहित पोफली ने कहा कि जब वे प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तो उस समय वे जिले में बड़े-बड़े कार्यक्रम आयोजित कराते थे, लेकिन जब से कोरोना महामारी आई है. तब से वे छिंदवाड़ा की जनता को भूल चुके हैं.

कांग्रेस के जिला समन्वयक आनंद बक्क्षी ने बीजेपी के आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि पूर्व सीएम कमलनाथ पर आज तक चुनाव उल्लघंन का एक भी मामला सामने नहीं आया है. कांग्रेस नेता आनंद बक्क्षी ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी जनता का ध्यान भटकाना चाहती है. उन्होंने कमलनाथ का बचाव करते हुए कहा कि वे छिंदवाड़ा पर दूर से नजर बनाए हुए हैं.

Last Updated : May 18, 2020, 3:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details