मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Chhindwara MP Crime News खेत के घर में सो रहे तीन लोगों पर अज्ञात लोगों ने किया जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश का शक

बांदापानी में खेत में बने घर में सो रहे तीन लोगों पर अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया. तीनों लोगों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. संभावना व्यक्त की जा रही है कि पुरानी रंजिश को लेकर हमला किया गया है. Unknown people attacked, Attacked on three people, Attack during Sleeping, Suspected of old enmity

By

Published : Aug 13, 2022, 6:52 PM IST

Attacked on three people
पुरानी रंजिश को लेकर हमला

छिंदवाड़ा।झोपड़ी में सो रहे तीन लोगों पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया. आशंका है कि पुरानी रंजिश को लेकर हमला किया गया है. रावनवाड़ा थाना अंतर्गत बांदापानी ग्राम में खेत पर यह घटना हुई. तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Morena Crime News : पूर्व पार्षद पर जानलेवा हमला, आरोपी पर नामजद FIR दर्ज

ईंट -भट्टे के पास झोपड़ी में सो रहे थे :पुलिस से मिली जानकारी अनुसार तीनों युवक ईंट भट्ठे पर झोपड़ी में सो रहे थे. इसी दौरान देर रात कुछ हमलावर झोपड़ी में घुस गए. सो रहे तीनों युवकों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. तीनों युवक हमलावरों को नहीं देख पाए और बेहोश हो गए. अज्ञात हमलावरों ने तीनों युवकों के मुंह और सिर पर वार किया है. इसके बाद परिजनों ने डायल 100 और 108 को फोन किया. पुलिस का कहना है कि उन्हें कुछ सुराग मिला है. इस मामले में पुरानी रंजिश सामने आ रही है. परासिया एसडीओपी अनिल शुक्ला ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हुआ होगा. इन्हीं तथ्यों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है.

Unknown people attacked, Attacked on three people, Attack during Sleeping, suspected of old enmity

ABOUT THE AUTHOR

...view details