मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छिंदवाड़ा में बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों पर प्रशासन की चालानी कार्रवाई

छिंदवाड़ा में लॉकडाउन में छूट दी गई हैं, जिसके चलते लोगों का आना जाना बढ़ गया है. वहीं लोगों को मास्क लगाकर और टू व्हीलर गाड़ी पर एक व्यक्ति और फोर व्हीलर में तीन व्यक्तियों की परमिशन दी गई है. नियमों का उल्लंघन करने वालों पर चालानी कार्रवाई की गई.

By

Published : May 21, 2020, 10:01 PM IST

administration taken action against who were roaming without mask in chhindwara
बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों पर की प्रशासन की चालानी कार्रवाई

छिंदवाड़ा। लॉकडाउन के बाद से अब शहरों में दुकानें खोलने को लेकर राहत दी गई है. वहीं सड़कों पर लोगों की आवाजाही बढ़ गई है. टू व्हीलर गाड़ी पर एक व्यक्ति और फोर व्हीलर में तीन व्यक्तियों की परमिशन दी गई है और मास्क लगाकर ही घूमने की परमिशन है, जो उल्लंघन करते हुए पाया जा रहा है उस पर चालानी कार्रवाई की जा रही है.

छिंदवाड़ा में लॉक डाउन में मिली राहत

दरअसल, छिंदवाड़ा मे लॉकडाउन 4.0 चल रहा है. राज सरकार के आदेश के बाद अब छिंदवाड़ा जिले की लगभग सभी दुकानें खोल दी गई हैं. शहर में आवागमन शुरू हो गया है. बड़ी संख्या में लोग अपने घरों से बाहर निकलकर अपनी रोजमर्रा की चीजें खरीदते नजर आ रहे हैं.

प्रशासन की कार्रवाई

वहीं नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों पर पुलिस और राजस्व विभाग की संयुक्त कार्रवाई में लोगों पर चालानी कार्रवाई की जा रही है. जहां पर भी मोटरसाइकिल पर दो लोग दिखाई दे रहे हैं . उन्हें रोककर कार्रवाई की जा रही है और समझाइश भी दी जा रही है. 50 रूपए से 100 रूपए तक का जुर्माना नगर पालिका निगम के द्वारा लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details