मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

न जिहाद, न हिजाब देश में चलेगा सिर्फ राष्ट्रवाद- वीडी शर्मा

हिजाब विवाद पर हंगामा जारी है. अब एमपी बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इसे लेकर बयान दिया है. भाजपा सांसद ने कहा कि देश में न जिहाद चलेगा न कुछ और केवल राष्ट्रवाद चलेगा. (VD Sharma on Hijab controversy)

By

Published : Feb 14, 2022, 8:11 PM IST

VD Sharma on Hijab controversy
हिजाब विवाद पर बोले वीडी शर्मा

छतरपुर। देश में हिजाब को लेकर विवाद जारी है. इस बीच मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा ने इसे लेकर कहा कि देश में न जिहाद चलेगा, न कुछ और देश में तो सिर्फ राष्ट्रवाद चलेगा. सांसद वीडी शर्मा एक कार्यक्रम में शामिल होने खजुराहो पहुंचे थे, जहां पत्रकारों के सवाल के जवाब में ये बात कही.

हिजाब विवाद पर बोले वीडी शर्मा
'देश में सिर्फ राष्ट्रवाद चलेगा'
हिजाब विवाद को लेकर पहले भी मध्य प्रदेश की राजनीति गरमा चुकी है. अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद वीडी शर्मा के बयान से इसे और हवा मिल सकती है. खजुराहो में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकारों ने हिजाब विवाद को लेकर उनसे सवाल किया तो सांसद शर्मा ने कहा कि देश में न तो जिहाद चलेगा, न कुछ और. देश में सिर्फ राष्ट्रवाद चलेगा. साथ ही चुनाव पर इसका असर पड़ने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि निश्चित पड़ेगा, हमेशा पड़ता है.

हिजाब विवाद पर बीजेपी एमएलए के बेटे ने कहा- भारत को सीरिया बनाने की हो रही साजिश...

गृहमंत्री ने दी थी सफाई
बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने राज्य में हिजाब बैन की बात कही थी. जिसके बाद विवाद गहराया और सरकार बैकफुट पर दिखी. खुद सूबे के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सफाई देते हुए कहा था कि राज्य में फिलहाल कोई नया ड्रेस कोड लागू करने की मंशा नहीं है. वहीं इंदर सिंह परमार ने भी बाद में अपने बयान का खंडन किया था.

(VD Sharma on Hijab controversy)

ABOUT THE AUTHOR

...view details