मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छतरपुर : विधायक ने पुष्प वर्षा कर कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

क्षेत्रीय विधायक ने पुष्पवर्षा कर कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया. विधायक प्रद्युमन सिंह ने कहा है कि ये कोरोना योद्धा कोरोना महामारी से दिन रात लड़ कर हम सब को सुरक्षित किये हुए हैं. ऐसे योद्धाओं का वे ह्रदय से धन्यवाद करते हैं.

By

Published : Apr 20, 2020, 11:29 PM IST

mla during honor
सम्मान करते विधायक

छतरपुर। क्षेत्रीय विधायक प्रद्युमन सिंह लोधी ने घुवारा पहुंचकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया. कोरोना महामारी संक्रमण में दिन रात जान जोखिम में डालकर लगे सफाई कर्मचारी, पुलिस कर्मचारी एंव स्वास्थ्य कर्मचारियों का पुष्पवर्षा कर उनका अभिवादन किया.

कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

विधायक प्रद्युमन सिंह ने कहा है कि ये कोरोना योद्धा कोरोना महामारी से दिन रात लड़कर हम सब को सुरक्षित किये हुए है. ऐसे योद्धाओं का वे ह्रदय से धन्यवाद करते हैं. अपने परिवार को ना देखते हुए दिनरात एक किये हुए हैं. इन्ही सेवाओं को देखते हुए घुवारा में सफाई कर्मचारियों, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मियों का सम्मान किया गया है. उन्होंने कहा कि इन योद्धाओं को ऐसे ही सम्मान मिलता रहे. साथ ही हम सब इन योद्धाओं के जिंदगी भर ऋणी रहेंगे जो ऐसी समय में भी अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

नगर परिषद घुवारा सीएमओ मिथलेश गिरी गोस्वामी ने कहा है कि क्षेत्रीय विधायक ने जो सम्मान किया है. हम सभी लोगों का मनोबल बढ़ाया है. आज से हम सब मिलकर और दिनरात मेहनत कर इस कोरोना महामारी को हरा कर ही बैठेंगे. यह हमारा सौभाग्य है कि हम सभी की सेवा कर पा रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details